आपसी मेल मिलाप व एकता के प्रतीक होते है त्योहार : अनिल गुरु जी महाराज

0 67

इटावा। राष्ट्रीय जय माँ काली सेना का होली मिलन कार्यक्रम इटावा में संपन्न हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा विभाग के संरक्षक व राष्ट्रीय जय माँ काली सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल गुरु जी महाराज शामिल हुए। सैकडो की संख्या में मौजूद भक्तों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

 

होली मिलन समारोह में बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देने वाले पर्व होली को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। रविवार की देर भर्थना रोड पर पार्थ इंटरप्राइजेज के तत्वधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा विभाग के संरक्षक अनिल गुरु जी महाराज ने किया।

 

कार्यक्रम में भर्थना की पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, जसकरन कठेरिया, लल्ला कठेरिया, किरन कठेरिया, अमित कठेरिया, प्रवीन कठेरिया एडवोकेट, सैफई मेडीकल यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक अधिकारी के० बी अग्रवाल, डॉ अनिल शर्मा, के के यादव, लकी कठेरिया, डॉ पुष्पा कठेरिया, सर्वेश कठेरिया, उमेश चन्द्र वर्मा ज़िलाध्यक्ष जय माँ काली सेना, राहुल कठेरिया ज़िलाध्यक्ष युवा मोर्चा ने संबोधित किया। अनिल गुरु जी ने सभी भक्तों को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दी और अपना आशीर्वाद दिया।

 

 

पूर्व विधायिका सावित्री कठेरिया ने सभी भक्तों को होली की शुभकामनाएं दी, और कहा कि हमें होली का पर्व को आपसी भाईचारे के साथ मनाना चाहिए और समाज मैं बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देना चाहिए।

 

इस अवसर श्री कृष्ण यादव, रवींद्र यादव, शशि यादव, सचिन, महावीर, टोनी यादव, शिवम यादव, गगन चौहान, राजेश यादव, दिनेश यादव, बिमलेश यादव, ब्रजेंद्र यादव, नीतू यादव, विपिन यादव, आदिल, पंकज, आदि मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.