सड़क दुर्घटना में जिला कारागार के बंदीरक्षक की मौत

लाइन बाजार के शिवापार गांव के पास हुआ हादसा आंबेडकर नगर जिले के निवासी थे मृत महेंद्र वर्मा

0 243

रिपोर्ट पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर: लाइन बाजार के शिवापार गांव के पास शनिवार की रात सड़क हादसे गंभीर रूप से घायल जिला कारागार में तैनात बंदी रक्षक 33 वर्षीय महेंद्र कुमार वर्मा की उपचार के दौरान रविवार की दोपहर बीएचयू ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।

 

आंबेडकर नगर जिले के अहिरौली के शाहपुर मनियारी पट्टी गांव के मूल निवासी महेंद्र कुमार वर्मा 24 जनवरी 2016 को यहां तैनात हुए थे। शनिवार को छुट्टी लेकर वह आंबेडकर नगर के बाराही गांव से कुद्दूपुर आई बरात में शामिल होने गए थे। रात करीब नौ बजे लौटते समय शिवापार में स्पीड ब्रेकर पर बाइक असंतुलित होकर गिर गई। सिर में गंभीर चोट आने से वह बुरी तरह से घायल हो गए। आंबेडकर नगर के ही निवासी परिचित विनोद कुमार ने यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दी। पीआरबी टीम ने पहुंचकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

साथ गया जिला कारागार का एक अन्य बंदीरक्षक हादसे के बाद वहां से चंपत हो गया। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रात में ही महेंद्र वर्मा को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया था। खबर पाकर पहुंचे बीएचयू पहुंचे स्वजन शव लेकर बीएचयू से ही सीधे घर चले गए। जिला कारागार के अधीक्षक एसके पांडेय, जेलर कुलदीप सिंह भदौरिया, डिप्टी जेलर राज कुमार आदि ने बंदी रक्षक महेंद्र वर्मा की दुर्घटना में मौत पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त स्वजन के प्रति संवेदना जताई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.