पिकअप की चपेट में आने से मासूम की मौत

0 84

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सब्जी मंडी में दिन के लगभग 11:00 बजे आलू लदे पिकअप की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रविवार को मोहल्ला बलुआ घाट निवासी एकलाख अहमद अपने नवसे तामीन 11 वर्ष पुत्र नजमुशहर निवासी अबीरगढ़ टोला कजियाना को अपने साथ लेकर सब्जी लेने के लिए मंडी में आए हुए थे। उसी समय एक पिकअप चालक बड़ी लापरवाही व तेज गति से पीछे की तरफ बैक करने लगा।

 

अचानक पिकअप को बैक करने से पीछे रहे अपने नाना के साथ आया मासूम इसकी चपेट में आ गया। पिकअप जिस पर आलू लदा हुआ था। मासूम उसकी चपेट में आ गया और पिकअप का पिछला हिस्सा उसके ऊपर चढ़ गया। पिकअप की चपेट में आने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इसी के साथ मौके पर मौजूद रहे ब्रिज लाल शर्मा 68 वर्ष समेत अन्य एक और लोग इसकी चपेट में आ गए।

 

जिसमें बृजलाल शर्मा को गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सक में बेहतर उपचार के लिए वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया जिसका चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने मासूम बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम की मौत के बाद ननिहाल और दादी हाल दोनों तरफ मातम छा गया है। बड़ी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय पहुंच गए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.